10 Most Beautiful Men In The Word:  आज के टाइम खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. वो जमाना गया जब दिल से दिल मिलते थे. आज भी मिलते है, लेकिन पहला अट्रेक्शन तो चेहरे से ही होता है. आज भी लोग बात करते है ना यार बन्दा कितना Handsome है, क्या Personalty है. खुबसूरत बन्दा हर लड़की और महफ़िल की जान होता है. Good Personalty, Body Style, Attractive Face एक इंसान को सबसे ज्यादा खुबसूरत बना देता है. दुनिया भर में ऐसे कई चेहरे है जो खूबसूरती के कारण मशहूर है. आज हम आपको उन्ही 15 चेहरे को बारे में बताएँगे जो दुनिया भर में अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते है.

10 Most Beautiful Men In The Word दुनिया के 15 सबसे खुबसूरत पुरुष

टॉम क्रूज

टॉम क्रूज हॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकार है. इनका जन्म 3 जुलाई 1962 को हुआ था. मिशन इम्पोसिबल की सारी सीरिज में इन्होने काम किया और इसी सीरिज के लिए दुनिया भर में जाने जाते है. यह दुनिया का सबसे आकर्षक चेहरा है.

राबर्ट पैटीसन

इनका जन्म 13 जुलाई 1986 को लंदन, इंग्लैंड में हुआ था. यह वैम्पायर सीरिज के लिए जाने जाते है. यह भी दुनिया का दूसरा सबसे आकर्षक चेहरा है.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन भारत के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक है और साथ में बेहतरीन डांसर भी है. इनका जन्म 1980 में हुआ था. यह भारत के सुपर हीरो है जो बच्चों में बहुत लोकप्रिय है. कृष सीरिज के लिए जाने जाते है. यह दुनिया के तीसरे सबसे खुबसूरत इंसान है.

जानी डेप

इनका जन्म 9 जून 1963 अमेरिका में हुआ था. यह सनकी किरदार निभाने में माहिर है. इन्हें स्क्रीन एक्टर और गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी प्राप्त हो चुके है. यह दुनिया के चौथे सबसे खुबसूरत इंसान है.

टॉम हिडलस्टेन

इनका जन्म 9 फरवरी 1981 लन्दन, इंग्लैंड में हुआ था. यह फिल्मों में थोर की भूमिका भी निभा चुके है. यह हॉलीवुड के फेमस कलाकारों में से एक है. यह दुनिया के पांचवे सबसे खुबसूरत इंसान है.

ओमार बोरकन अल गाला

23 सितंबर 1989 को सऊदी अरब में जन्मे यह मॉडल है. इन्हें खुद को नहीं पता की यह दुनिया के खुबसुरत इंसानों की श्रेणी में आते है. यह दुनिया के छठे सबसे खुबसूरत इंसान है.

सलमान खान

बॉलीवुड में दबंग, भाईजान नाम से मशहुर सलमान खान का जन्म 27 दिसम्बर 1965 को इंदौर, मध्यप्रदेश में हुआ था. इन्हें दो फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुके है. इनकी फिल्मे अक्सर ईद पर रिलीज होती है. यह दुनिया के सातवें सबसे खुबसूरत इंसान है.

ब्रैड पिट

इनका जन्म 18 दिसम्बर 1963 U.S में हुआ था. ब्रैड फाइट क्लब, ओशियंस इलेवन जैसी सीरिज से काफी लोकप्रिय हुए है. यह दुनिया के आंठवे सबसे खुबसूरत इंसान है.

ह्यूज जैकमैन

इनका जन्म 12 अक्टुम्बर 1968 को सिडनी में हुआ था. ह्यूज एक्समेन सीरिज से काफी लोकप्रिय हुए है. यह हॉलीवुड की पसंदीदा कलाकार है और यह दुनिया के नमे सबसे खुबसूरत इंसान है.

बिली उंगर

21 साल की कम उम्र से दुनिया भर में राज करने वाले बिली अमेरिका के अभिनेता है. यह खुबसूरत चेहरे के साथ-साथ आकर्षक इंसान भी है. बिली डिज्नी सीरिज के लिए जाने जाते है. इनकी खूबसूरती की दुनिया कायल है. यह दुनिया के दसवें सबसे खुबसुरत इंसान है.

News Reporter

प्रोफेशनल ब्लॉग लेखक hihindi.com के सहसंपादक और सहयोगी। तकनीकी ट्रिक्स नई जानकारी और स्वास्थ्य जैसे विषयों पर लिखते है

Leave a Reply