Amit Shah News | क्या बोले भाजपा अध्यक्ष महात्मा गाँधी तो .

Amit Shah News-देश की सबसे बड़ी राजनितिक पार्टी भाजपा के अध्यक्ष और फायर ब्रिगेड नेता अमित शाह आज महात्मा गाँधी के बारे में कुछ ऐसा बोल गयें जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जायेगा. अवसर था छत्तीसगढ़ में एक सभा के सम्बोधन का .. यहाँ शाह ने कांग्रेस की लीडरशिप सहित राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को भी आड़े हाथो लिया. कांग्रेस पार्टी की विचारधारा पर बोलते हुए शाह ने कहा – यह कोई विचारधारा अथवा सिद्दांतो की पार्टी नहीं हैं, इसका एक ही मकसद था आजादी प्राप्त करना. स्पेशल पर्पज व्हीकल इनकी देश की आजादी तक ही था.

आखिर क्या कहा अमित शाह ने : Amit Shah News

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान महात्मा गाँधी एक चतुर बनिया का उपमान दिया. रायपुर की इस सभा में शाह ने आगे खा ये पार्टी देश की प्रगति और पुन्र उत्थान की बात करती हैं. इनके नेताओं का कहना हैं, हम फिर से भारत को विश्व गुरु और सोने की चिड़िया बना देगे |

अमित शाह ने देश के सभी राजनितिक दलों को भी आड़े हाथ लिया . देश में 1500 से अधिक राजनितिक दल पार्टिया हैं, मगर मात्र दो ही पार्टी हैं. सीपीआई और भारतीय जनता पार्टी जो अपने सिद्द्न्तो पर चलती हैं, अपनें आंतरिक अनुशासन (लोकतंत्र) को बनाए रखा हैं. दूसरी तरह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के पद छोड़ने पर उनका बेटा राहुल गाँधी ही पार्टी अध्यक्ष होगा, जबकि कोई नही जानता भारतीय जनता पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा ?

इस भाषण में शाह ने न सिर्फ महात्मा गाँधी पर आक्षेप किया बल्कि इन्होने गाँधी की दूरदर्शिता के बारे में कहा – उन्हें पहलें ही पता था आजादी के बाद क्या होने वाला हैं आजादी तो बस एक साधन ही था. वह बहुत बहुत चतुर बनिया था. जिन्होंने आजादी के तुरंत बाद कहा था. कांग्रेस पार्टी को अब बिखेर देना चाहिए, मगर उनकी बात पर किसी ने कोई ख़ास ध्यान नही दिया.

एक तीर से दो निशाने साधते हुए अमित शाह ने कहा जो वतन के विरोध में नारे लगाये वो तो देशद्रोही हैं. उनके साथ खड़े होने या बचाव करने वाला उतना ही आरोपी होता हैं देखिये अमित शाह ने और क्या कहा-Amit Shah News

 

amit shah,amit shah contact details,amit shah caste,amit shah religion 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *