What To Do If You Are Attracted Someone’S Wife | क्या करें जब प्यार होने लगे दुसरे की पत्नी से

What To Do If You Are Attracted Someone’S Wife: प्यार में धोखा तो आजकल आम बात हो गई है. कभी गर्लफ्रेंड को तो कभी पत्नी को. इन सब के पीछे का कारण आकर्षण ही है दुसरे की तरफ आकर्षित होना. हम ना चाहते हुए भी दुसरे की तरफ आकर्षित होने लगते है और फिर यही आकर्षण प्यार को जन्म दे देता है और फिर शुरुआत होती है धोखे की. आजकल तो शादी के बाद भी संबध बनाना आम बात हो गई है.

कई बार शादी में रहते हुए ख़ुशी नहीं मिल पाती तो दूसरा पार्टनर खोजते है और पहले पार्टनर को धोखा दे देते है. यह महज एक आकर्षण है. जो हर किसी को हर किसी से हो जाता है. अगर टाइम रहते सम्भल जाए तो रिश्ता टूटने से बच सकते है. आज में आपको कुछ ऐसी ही बातें बता रहा हु जो आपके शादीशुदा जीवन में काम आएगी.

What To Do If You Are Attracted Someone’S Wife आकर्षण और प्यार

रिश्ते में आने से पहले 100 बार सोचें

किसी विवाहित स्त्री की तरफ आकर्षण होना आम बात है लेकिन उसके प्रति गंभीर होना गलत बात है. ऐसे में जब यह रिश्ता प्यार में बदल गया तो मुश्किलें बढ़ सकती है. आप एक साथ 2 जिंदगी तबाह कर देंगे. इसलिए ऐसे में रिश्ते में आने से पहले 100 बार सोचें, क्योंकि आप बहुत गलत कर रहै है. इस रिश्ते को आकर्षण तक ही सीमित रखें.

अपने बीच सीमा रेखा बना ले

जब आपको यह पता चल जाये की आपका आकर्षण किसी और विवाहित स्त्री की तरफ हो रहा है तो अपने बीच एक सीमा रेखा बना ले. अपने दिमाग को पूरी तरह इस बात के लिए तैयार कर ले की वो किसी और की अमानत है और में उस के प्रति ऐसा नहीं कर सकता.

सेक्स है बिलकुल दूर रहै

जब आपको पता है की वो शादीशुदा है तो पहले से ही सम्भल जाए और रिश्ता आगे बढाने की सोचे भी ना. ऐसे में अगर दोस्ती हो जाए तो भी शारीरिक संबध बनाने के बारे में कभी नहीं सोचे. प्यार और आकर्षण को सेक्स का नाम देना गलत है. यह किसी भी हसीन रिश्ते को तबाह कर देता है.

पहले से दुरी बना ले

अगर आपका किसी और के प्रति आकर्षण हो रहा है और आपको पता चल जाये की वो शादीशुदा है तो आप पहले से दुरी बना ले. अगर पहले से दुरी बना लेंगे तो आपके लिए और उनके लिए अच्छा रहैगा.

बार-बार फोन या मेसेज ना करें

उन्हें बार-बार फोन या मेसेज करने की जरूरत नहीं है. यह हक उनके पति का है ना की आपका. अगर उन्हें लगा की आप उनकी पर्सनल जिंदगी में दखल दे रहे है तो यह आपके लिए भी प्रॉब्लम खड़ी कर देगा. उनका खुद का परिवार है और आपको कोई हक नहीं है किसी का परिवार तोड़ने का.

उसको भी अपने पास ना आने दे

कई बार ऐसा हो जाता है की शादीशुदा महिला खुद आपसे सम्बध बनाना चाहती हो तो ऐसे में और ज्यादा सावधान होने की जरूरत है. उन्हें समझाएं की यह गलत है और सिर्फ एक आकर्षण है में भी परिवार वाला हु और आप भी. जितना हो सके शादीशुदा इंसान से दूर ही रहे. उनसे किसी भी तरह का अट्रेक्शन ना पालें.

उम्मीद करता हु की आपको What To Do If You Are Attracted Someone’S Wife लेख पसंद आया होगा. अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर करे और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे. हमारे साथ जुड़े रहने के लिए आपका दिल से आभार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *