आज से पहले आपने, इतनी खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली एक्ट्रेस नहीं देखी होगी

आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं है एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस बॉलीवुड में है। शायद आप यह नहीं जानते होंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत साउथ की एक्ट्रेस को माना जाता है। आज के समय में बॉलीवुड में बॉलीवुड एक्ट्रेस की जगह साउथ की एक्ट्रेस को मूवीस में लिया जा रहा है। क्योंकि उनकी खूबसूरती की वजह से लोग उनको बॉलीवुड में देखना चाहते हैं। आज मैं आपको आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताऊंगा जोकि खूबसूरती और आकर्षक फिगर के मामले में किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। और शायद आज से पहले आपने इतनी खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली एक्ट्रेस तो नहीं देखी होगी। तो चलिए दोस्तों देखते हैं इस एक्ट्रेस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और जानते हैं कि यह एक्ट्रेस कौन है।

दोस्तों आप से निवेदन है कि आप इन तस्वीरों को लाइक जरूर कर दें और ऐसे ही तस्वीरें देखते रहने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो के बटन पर क्लिक करें हमारे साथ बने रहें। कमेंट में हमें बताएंगे कि आपको इनका फिगर कैसा लगा।

जिंनल पांड्या

दोस्तों आज जिस एक्ट्रेस से मैं बात कर रहा हूं उनका नाम जिंनल पांड्या है जो कि एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जिन्होंने उर्दू, हिंदी और तमिल मूवीज में काम किया है। ये काफी ज्यादा फेमस तो नहीं है पर इनके पास खूबसूरती और आकर्षक फिगर जरूर है। जिसके कारण लोगों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी। इनका जन्म मुंबई महाराष्ट्र में १९८९ को हुआ था। इन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई के एक स्कूल से पूरी की है। इसके अलावा उन्होंने ग्रेजुएशन में बीकॉम कर रखा है। अगर इनकी फैमिली की बात करें तो इनकी फैमिली बैकग्राउंड में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से बिलॉन्ग नहीं करता है। इन्हें बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था इसलिए उन्होंने कॉलेज में भी बहुत सारे फैशन शो किए हैं।

कैरियर

अगर इनकी कैरियर की बात करें तो इन्होंने सबसे पहले फेमिना मिस इंडिया २०१० में यह फाइनललिस्ट रह चुकी है। इसके अलावा भी इन्होंने कॉलेज में बहुत सारी फैशन शो में अवार्ड जीते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था मैंने मूवीस में काम करने के लिए आज तक कोई ओडिसन नहीं दिया है। इसके अलावा कई ब्रांड के लिए एड् भी किए हैं। उन्होंने सबसे पहले फिल्मों में डेब्यू एक पुलिस ऑफिसर के रोल में किया था। वैसे यह साउथ में काफी ज्यादा पॉपुलर नहीं है क्योंकि इन्होंने बहुत ही कम मूवीस में काम किया है। इन्होंने दो तीन मूवीज की है पर अभी तक वह रिलीज नहीं हुई। दो-तीन साल पहले सुनने में यह भी आया था कि यह संजय दत्त के साथ अमरपाली मूवी में काम करेंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

खूबसूरती और आकर्षक फिगर

दोस्तों अगर इनकी खूबसूरती की बात करें तो यह बॉलीवुड या साउथ में किसी भी एक्ट्रेस से खूबसूरती के मामले में टक्कर दे सकती है। क्योंकि उनके पास खूबसूरती के अलावा इनके आकर्षक फिर भी है जो लोगों को उनकी तरफ खींचता है। और सबसे अहम बात यह बहुत ही अच्छे नेचर की एक्ट्रेस है इसीलिए लोग इन को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो यह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और आकर्षक तस्वीरें शेयर करती रहती है।

दोस्तों आपसे निवेदन है कि आप इन तस्वीरों को लाइक जरूर कर दें और ऐसे ही खूबसूरत हो तस्वीरें देखते रहने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो के बटन पर क्लिक करें हमारे साथ बने रहें। कमेंट में यह जरूर बताइएगा कि क्या ये एक्ट्रेस अपने आकर्षक फिगर और खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड या साउथ में फेमस हो पाएगी।

2 अप्रैल भारत बंद : Hindi News And Update Bharat Bandh 2018... एससी एसटी एक्ट संशोधन के खिलाफ 2 अप...
Bharat Bandh Tomorrow: Timings Confirmed 2 April 2018 Sc St Act Bharat Bandh Tomorrow :अनुसूचित जात...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *