What Do The Boys After Breakup (ब्रेकअप): प्यार एक हसीन पल ही नहीं बल्कि एक दिल को सुकून देने वाला अहसास भी हे. जब कोई किसी के प्यार में होता हे तो उस पर उसकी दीवानगी चढ़ जाती हे और हर पल उसे सिर्फ अपने प्यार का अहसास ही होता हे. लेकिन कई बार किसी कारणों से रिश्ते का अंत हो जाता हे और आपका पार्टनर आपको छोड़ के चला जाता हे. ब्रेकअप किसी भी वजह से हुआ हो या किसी ने भी किया हो, लेकिन दुःख लड़के और लड़की दोनों को होता हे. आईये जानते हे ब्रेकअप के बाद लड़के कैसी हरकतें करने लग जाता हे.

After Breakup What To Do Boys ब्रेकअप के बाद क्या करते है लड़के

दर्द भरे गाने सुनना

ब्रेकअप के बाद लड़का देवदास बन जाता हे और हर टाइम बस दर्द भरे गाने सुनता रहता हे. उसे हर गाने में अपनी कहानी दिखती हे.

नहाने के दौरान रोना

अपने मन को हल्का करने के लिए लड़के अक्सर नहाने के दौरान रोने लगते हे, क्योंकि यह ऐसी जगह हे जहां उन्हें कोई देख नहीं सकता.

दोबारा दिल ना लगाने की कसमें खाना

ब्रेकअप के बाद लड़का कसम खा लेता हे की अब वो किसी से दिल नहीं लगाएगा. लेकिन यह वादा कुछ दिनों में ही टूट जाता हे. जब वो इस दर्द से उबर जाता हे तो फिर से रिलेशन में आने को तैयार हो जाता हे.

घुमने जाने का प्रोग्राम बनाना

लड़के को लगता हे की अगर वो अपने दोस्तों के साथ टाइम बिताएगा तो उसे अच्छा लगेगा. इसलिए वह अपने दोस्तों को फोन करके उनके साथ बाहर जाने का प्लान बनता हे.

नशे का शिकार हो जाना

‘कौन कमबख्त शौक के लिए पीता हे, हम तो अपना दर्द भुलाने के लिए पीते हे’ ऐसे गाने सुनते हुए लड़का नशे का शिकार होने लगता हे. इसके बाद वो शराब के नशे में डूब जाता हे. उसे लगता हे की यादों से छुटकारा पाने का यही एक तरीका हे लेकिन यह सबसे गलत तरीका हे. इससे हेल्थ को नुकसान पहुँचता हे.

सोशल अकाउंट को डीएक्टिवेट कर देना

ब्रेकअप के बाद लड़के अपने सोशल अकाउंट को डीएक्टिवेट कर देते हे. लड़के हर उस याद को मिटा देते हे जो उसकी एक्स से जुड़ी हो.

परिवार के साथ समय बिताना

ब्रेकअप के बाद लड़के को अपने परिवार की याद आने लगती हे. अचानक से उसके परिवार वाले उसके लिए बहुत खास बन जाते हे और वह अपने परिवार के साथ समय बिताने लग जाता हे.

प्यार ना करने की सलाह देना

‘ओये राजू प्यार ना करियो, दिल टूट जाता हे’ ब्रेकअप के बाद लड़का अपने दोस्तों और भाई-बहनों को प्यार ना करने की सलाह देने लगता हे. सच में लड़के ब्रेकअप के बाद रिलेशनशिप एक्सपर्ट बन जाते हे.

ब्रेकअप हर इंसान को पूरी तरह बदल देता हे. किसी में पोजिटिव बदलाव आता हे तो किसी में नेगेटिव. कोई बुरी लत का शिकार हो जाता हे तो कोई अपने आप को संभालकर आगे बढ़ जाता हे. लेकिन इतना जरुर हे ब्रेकअप हर इन्सान को पूरी तरह से बदल देता हे.

उम्मीद करता हु की आपको What Do The Boys After Breakup पोस्ट पसंद आई होगी. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे शेयर करे और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे.

News Reporter

प्रोफेशनल ब्लॉग लेखक hihindi.com के सहसंपादक और सहयोगी। तकनीकी ट्रिक्स नई जानकारी और स्वास्थ्य जैसे विषयों पर लिखते है

Leave a Reply