These Dangerous Movies Can Come Heart Attack From Seeing | इन फिल्मों को अकेले में देखने से आ सकता हे हार्ट अटैक

These Dangerous Movies Can Come Heart Attack From Seeing: Movies लोगों के मनोरंजन और कमाई के लिए बनाई जाती हे. लेकिन Movies में कलाकारों का अभिनय इस कद्र होता हे की मानो ऐसा लगता हे जैसे सब सच हे. बहुत सी Movies ऐसी हे जिन्हें अकेले में देखने का मज़ा आता हे और बहुत सी ऐसी Movies हे जिन्हें अकेले में देखकर ही डर लगता हे. में बात कर रहा हु डरावनी Movies की. आपने अख़बारों में देखा होगा की अमुख Horror Movie को देखने से व्यक्ति की Heart Attack से मौत हो गई. Horror Movies को इस तरह से बनाया जाता हे की उनकी Voice, Seen, Dialog सभी डरावने होते हे. आज हम आपको ऐसी ही कुछ डरावनी Movies के बारे में बता रहा हे जिन्हें अकेले में देखने से आ सकता हे Heart Attack.

These Dangerous Movies Can Come Heart Attack From Seeing

द पैशन द काईस्ट

इस Movie को 2004 में रिलीज किया गया था. इस Movie में इस तरह से हिंसा को दिखाया गया हे की एक बार तो इंसान की रूह तक कांप जाए. इस Movie को देखने से 56 साल की एक महिला को Heart Attack आया था.

The Conjuring 2

यह Movie इतनी डरावनी हे की इसे अकेले में देखना बहुत मुश्किल हे. यह एक Horror Movie हे और Hollywood भी. यह तो आप सब जानते होंगे की Hollywood Movies कितनी डरावनी होती हे. इस Movie को देखने से भी लोगों को Heart Attack आये थे. इसे अमेरिका की सबसे डरावनी Movie घोषित कर दिया था. लोगों से अनुरोध हे की इसे अकेले में ना देखें.

The Exorcist

इस Movie में इतने डरावने और दहशत भरे सीन हे की इस Movie ने कई लोगो की जान ले ली थी. यह Movie ओस्कर के लिए नोमिनेट हुई थी. इस Movie में एक लड़की पर प्रेत का साया आ जाता हे और एक पादरी उसे बचाने के लिए लड़ता हे.

The Creeping Unknown

यह Movie एलिएंस पर आधारित हे. इस Movie में एलिएंस धरती पर आ जाता हे और आतंक मचाता हे. इसे भी Horror Movie कहा जाता हे. इसे देखने से डर के मारे एक 9 साल के बच्चे की मौत हो गई थी.

राजू गरी गाड़ी

यह तमिल की बेहद डरावनी Movie हे इस Movie की स्क्रीनिंग के दौरान डरावने सीन देखकर एक महिला की मौत हो गई थी. इस Movie को देखने के बाद आप कई दिनों तक चैन से सो नहीं पाओगे.

दि रिंग

यह Movie एक टेप पर आधारित हे जिसे देखने वाले की 7 दिन के अंदर मौत हो जाती हे. यह Movie भी बहुत डरावनी हे, इसे कई अवार्ड मिल चुके हे.

स्लीपि हालो

यह एक डरावनी Movie हे जहाँ एक गाँव में एक सिरकटे आदमी द्वारा लोगों को मारे जाने की खबरें आ रही हे. यह Movie बेहद डरावनी Movie हे. इसे अकेले में देखने की गलती ना करें.

ऐसे कई एपिसोड और Movies है जिन्हें कमजोर दिल वाले नहीं देख सकते है. इन Movies को इस तरह से बनाया गया होता है की एक बार तो हमें हर सीन रियल लगने लगता है. इनमे डरावनी आवाज और अचानक से भूतों की एंट्री से लोगों का दिल दहशत में आ जाता है. ऐसे में कमजोर दिल वालों को Heart Attack आना लाजमी है. इसलिए ऐसी Movies अकेले में देखने से बचें.

उम्मीद करता हु की आपको These Dangerous Movies Can Come Heart Attack From Seeing पोस्ट पसंद आई होगी. अगर आपको These Dangerous Movies Can Come Heart Attack From Seeing पोस्ट पसंद आई हो तो इसे शेयर करें और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे ताकि हम आगे भी अच्छी से अच्छी पोस्ट लिख सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *