Dating Tips For Girls किसी लड़के के साथ डेट करते समय रखें यह सावधानियां

Dating Tips For Girls: पहले अट्रेक्शन और फिर प्यार होना लाजमी हे. कई बार हमारा किसी पर दिल आ जाता हे और वह हमारा क्रश बन जाता हे. ऐसे में हमें हर हाल में वो चाहिए होता हे और कैसे भी करके बातचीत भी हो जाती हे. बातचीत के बाद बात आती हे डेटिंग की. हर कोई केंडल लाइट डीनर चाहता हे, जहां सिर्फ तुम और हम हो और एक दुसरे की आँखों में आँखे डालकर अपने प्यार को महसूस करें.

लेकिन कई बार किसी लड़के के साथ डेटिंग पर जाते समय लड़कियां कुछ गलतियां कर देती हे, ऐसे में बनती बात बिगड़ सकती हे. आज में आपको ऐसे ही कुछ टिप्स और सावधानियां बता रहा हु जिनको ध्यान में रखकर आप अपनी डेट को सफल बना सकती हे और लड़के के दिल में अपने लिए अच्छी जगह भी बना सकती है.

Dating Tips For Girls किसी लड़के के साथ डेट करते समय रखें यह सावधानियां

अपने एक्स के बारे में ना बताएं Do not tell about your X

अगर आप पहले भी किसी के साथ डेट कर चुकी हे और उसके साथ आपका ब्रेकअप हो चूका हे तथा आप उसे भूल चुकी हे और दुसरे रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हे तो डेट पर भूलकर भी अपने एक्स के बारे में बात ना करें और ना ही अपने पास्ट को दोहराएँ.

झूठ ना बोले Don’t Lie

जब भी आप पहली बार डेटिंग पर जा रही हे तो उससे अपनी नाम, उम्र, जॉब, पसंद-नापसंद, फ्यूचर प्लानिंग आदि को लेकर कोई भी झूठ ना बोले, क्योंकि अगर उसे किसी दिन आपका झूठ पकड़ में आ गया तो रिश्ता टूट सकता हे.

ख़ामोशी को करे दूर Far away from silence

जब आप किसी के साथ पहली बार डेटिंग पर जाती हे तो एक अजीब तरह की ख़ामोशी छा जाती हे, क्योंकि हम क्या पूछे इसके बारे में हमें पता ही नहीं होता हे. इसलिए डेट पर जाने से पहले इसकी प्लानिग करके जाए और जितना हो सके खामोश होने से बचना चाहिए.

किसी बात को लंबा ना खींचे Do not take long

लड़कियों की आदत होती हे की किसी बात को लेकर बैठ जाए तो उसे लंबा खींचती रहती हे, ऐसे में सामने वाला बोर हो सकता हे और आपका उस पर गलत इम्प्रेशन पड़ सकता हे. इसलिए डेटिंग पर बातों को क्लियर और स्पष्ट कहें.

रियल्टी में रहें Stay in Realty

जैसा आप हे वैसा ही रहे, ज्यादा हवा में ना उड़े. लड़कों को रियल्टी में जीने वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती हे.

सही जगह का चुनाव Choice of right place

जाहिर सी बात हे अगर आप किसी के साथ डेटिंग पर जा रही हे तो जगह ऐसी होनी चाहिए जहां चहल-पहल होनी चाहिए. जिससे बात करने में आसानी हो और आपका कॉन्फिडेंस भी बढे.

सही कपड़ो का चयन Choose the right clothes

इंसान की पर्सनल्टी उसके कपड़ो से दिखती हे. इसलिए कपड़ो का चयन सोच-समझ करें. ज्यादा छोटे कपड़े ना पहने, क्या पता लड़के के मन में आपको लेकर कोई और ही छवि. हर लड़का चाहता हे की उसकी डेटिंग गर्ल को कोई और गंदी नजर से ना देखें, इसलिए कपड़ो का चयन बहुत सोच-समझकर करें.

ज्यादा मेकअप ना करें Do not make too much makeup

आप किसी शादी में नहीं जा रही हे जो बहुत सारा मेकअप कर ले. डेटिंग पर जाते समय मेकअप से बचें और जितना हो सके नेचुरल रहें. ताकि लड़के पे अच्छा इफ़ेक्ट पड़े.

गिफ्ट लेके जाये Take gifts

डेटिंग पर जा रही हे तो खाली हाथ ना जाएँ. कोई अच्छा सा गिफ्ट लेके जाए. गिफ्ट ऐसा ले जाये की उसे देखते ही लड़का खुश हो जाये.

Leave a Reply