Haryana Roadways Driver Final Result 2018 HSSC रोडवेज ड्राईवर रिजल्ट मेरिट लिस्ट कट ऑफ यहाँ देखे www.hssc.gov.in

Haryana Roadways Driver Final Result 2018 HSSC रोडवेज ड्राईवर रिजल्ट मेरिट लिस्ट कट ऑफ यहाँ देखे www.hssc.gov.in: HSSC Driver Result हरियाणा रोडवेज ड्राइवर रिजल्ट का इन्तजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुश खबरी यह है कि आज HSSC ने haryana roadways driver result 2018 की घोषणा कर दी हैं. विभाग ने हरियाणा प्रदेश रोडवेज बस ड्राईवर और कन्डक्टर भर्ती 2017-18 की लिखित परिक्षा का आयोजन पिछले साल 6 अगस्त को करवाया था.एक साल की देरी से ही सही आखिर haryana roadways Driver exam result 2018 जारी होने से अभियर्थियों में ख़ुशी का माहौल है HSSC रोडवेज ड्राईवर रिजल्ट देखने के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर विजिट कर सकते हैं. 

Haryana Roadways Driver Final Result 2018

haryana roadways driver result list 2018 HSSC Haryana Roadways Driver Merit List 2018 Download: Haryana SSC Department ने आज रोडवेज ड्राईवर रिजल्ट 2018 की घोषणा अपनी अधिकारिक वेबसाइट के जरिये की हैं. 2968 पदों के लिए बोर्ड ने पिछले साल ही हरियाणा रोडवेज बस ड्राईवर भर्ती निकाली थी. जिसके चयन के लिए राज्यभर में लिखित परीक्षा का आयोजन विगत वर्ष जुलाई में सम्पन्न हुआ था. आज  haryana roadways driver exam result 2018 की अधिकारिक घोषणा हुई हैं. इस रिजल्ट व मेरिट सूची में चयनित परीक्षार्थियों को  haryana roadways driver interview से गुजरना होगा, यदि इसमें आप चयन कर जाते हो तो रोडवेज बस ड्राईवर के रूप में आप आसानी से नौकरी पा लेगे.

haryana roadways driver bharti 2018 interview Date

Haryana Roadways HSSC Driver/Conductor Result 2018 की घोषणा के बाद अब एक चरण बसा है वह हैं  इंटरव्यू की डेट का, हमारी जानकारी के मुताबिक़ रोडवेज बस ड्राईवर तथा हरियाणा रोडवेज बस कन्डक्टर इंटरव्यू दिसम्बर 2018 में सम्पन्न कराया जाएगा. हरियाणा रोडवेज चालक कंडक्टर परिणाम 2018 कट ऑफ मार्क्स और मेरिट लिस्ट आपकों विभाग की वेबसाइट पर मिल जायेगी. पीडीऍफ़ फाइल में आप केटेगरी वाइज मेरिट और कट ऑफ मार्क्स को देख सकते हैं. यफी आपका नाम हरियाणा रोडवेज चालक कंडक्टर की मेरिट सूची में है तो जल्द से साक्षात्कार की तैयारी में जुट जाइए.

How To download Haryana Roadways Driver Final Result 2018 & Cut off Marks?

यदि आपकों अपने एग्जाम के रोल नंबर याद हैं तो इसी पल आप HSSC Haryana Driver & Conductor Exam Result 2018 Cut off Marks & Merit List चेक कर सकते हैं इसके लिए आप इन चरणों से गुजरना होगा.

  • सबसे पहले हरियाणा स्टाफ़ सलेक्शन कमिशन की वेबसाइट पर जाना होगा, जो उपर दी गई हैं
  • HSSC Driver & Conductor Result 2018 के पेज पर क्लिक करे
  • अपने पेपर कोड दिवस को ध्यान में रखकर रिजल्ट डाउनलोड को चुने
  • अब आपके सामने Haryana Roadways Driver Final Result 2018 मेरिट लिस्ट ओपन हो चुकी होगी,
  • इस पीडीऍफ़ को सेव कर लेवे या फोटो लेकर प्रिंट निकलवा ले.
प्लीज अच्छा लगे तो शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *