Hindi Bollywood Entertainment Movies | इन बॉलीवुड फिल्मों को अकेले में देखे

Hindi Bollywood Entertainment Movies:  टाइटल पढ़कर ही आप समझ गए होंगे की में क्या कहना चाहता हु, लगता है बड़े समझदार है हमारे पाठक. कहते है ना Bollywood में सक्सेस का एक ही नाम है वो है Entertainment, Entertainment और Entertainment. लेकिन कुछ Movies में तो यह Entertainment इतना ज्यादा हो जाता है की इस Entertainment को हम अपने परिवार के साथ बैठकर तो एन्जॉय भी नहीं कर सकते. अगर इस तरह का Entertainment परिवार के साथ बैठकर देखा तो दोबारा आप Entertainment के लायक नहीं रहेंगे.

कुछ Movies ऐसी होती है जिन्हें परिवार के साथ देखने का मज़ा आता है और हम उन फिल्मों को परिवार के साथ बड़े मजे से देखते है. लेकिन कुछ फिल्मे ऐसी होती है जिन्हें हम चाहकर भी अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते है. उन फिल्मों को हम कान में इयरफोन डालकर या फ्रेंड्स के साथ सिनेमा होल में अकेले देखते है. इसलिए तो Movies को उनके हिसाब से सर्टिफिकेट दिए जाते है, की उन्हें फॅमिली के साथ देख सकते है या नहीं. आईये जानते है Bollywood की कुछ ऐसी Entertaining Movies के बारे में जिन्हें अकेले में ही देखना बेहतर है.

Hindi Bollywood Entertainment Movies

जिस्म (Jism)

जान अब्राहिम और बिपाशा बसु की इस Movie में जिस्म का कुछ ज्यादा ही इस्तेमाल किया गया है. इस Movie में कई सेक्सी सिन है जिसकी वजह से इसे परिवार के साथ नहीं देख सकते है. अकेले में आप इस Movie को देखकर एन्जॉय कर सकते है, लेकिन हाँ ईयरफोन का इस्तेमाल जरुर करें. कहते है ना सावधानी हटी, दुर्घटना घटी.

कामासूत्र (Kamasutr)

नाम से ही पता है की Movie कैसी होगी. यह Movie अकेले लोगों के लिए बनाई गई है. इस Movie में सेक्स के अलावा अकेलापन दूर करने की बहुत सी बातें है. देखना है तो इयरफोन का यूज़ जरुर करें, वरना कमासुत्र आपके सारे सूत्र खराब कर देगा.

रागिनी MMS (Ragini MMS)

इस Movie में तो भुत भी लोगों के साथ सेक्स करता है. इस Movie को देखने का अपना अलग ही मज़ा है, क्योंकि इसमें सनी लियोनि जो है और हां बाथरूम का सीन देखना ना भूलें.

मस्तराम (Mastram)

नाम से ही पता कितनी मस्त है. यह एक राइटर की कहानी है. इसके अकेले में देख सकते है लेकिन कुछ एडल्ट सीन के कारण इसे परिवार के साथ नहीं देख सकते है.

जिस्म-2 (Jism-2)

जिस्म में तो जॉन और बिपाशा ने अपना कमाल दिखा ही दिया था और जिस्म 2 में सनी लियोनि ने अपना कमाल दिखा दिया. इस Movie में लव, ड्रामा, रोमांस सब है. रोमांस तो हद से ज्यादा है. इसे अकेले में देखे तो ज्यादा अच्छा रहेगा.

अलोन (Alone)

यह बिपाशा बसु और करण ग्रोहर की एक Horror Story है. Movie का नाम ही अलोन रखा है. इसका मतलब है इसे अकेले में ही देखें. इसमें रोमांस के साथ डर भी है. कमजोर हार्ट वाले ना देखें तो अच्छा रहैगा, वरना यह Movie आपकेइलाज का बिल बढ़ा सकती है.

ग्रैंड मस्ती (Grand Masti)

डबल मीनिंग से भरी इस Movie को परिवार के साथ देखना किसी गुनाह से कम नहीं है. इसमें डबल मीनिंग कॉमेडी है और साथ में उत्तेजक सीन भी.

मर्डर (Murder)

मर्डर में इमरान हाशमी है, बस आप समझ गए होंगे किसिंग किलर जिस Movie में हो और वहां Adult Seen ना हो ही नहीं सकता. इस Movie में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का फुल रोमांस है. इस Movie में रोमांस, ड्रामा, सेक्स सब है, बस परिवार के साथ गलती से भी ना देखें, वरना घर वाले आपका मर्डर कर देंगे.

नोट: अगर इन Movies को देखने के बाद आपका खुद पर Control नहीं रहता है तो इसमें लेखक का कोई दोष नहीं है (Sence Of Humar).

उम्मीद करता हु आपको Hindi Bollywood Entertainment Movies पोस्ट पसंद आई होगी. अगर आपको यह Hindi Bollywood Entertainment Movies पोस्ट पसंद आई हो तो इसे शेयर करे और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे ताकि हम आगे भी अच्छी से अच्छी पोस्ट लिख सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *