love tips in hindi for boyfriend AND GF भाई प्यार कभी भी और कहीं भी हो सकता है. प्यार ना उम्र देखता है और ना जगह, यह तो सिर्फ दिल की फीलिंग्स देखता है. आँखों से आँखे टकराई, दिल से दिल मिले और चेहरे पर मुस्कान खिले मान लो हो गई प्यार की शुरुआत. प्यार तो जज्बातों का खेल है. लड़की को पटाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. उन्हैं किस तरह के लड़के पसंद आते है, यह बहुत कम लोग जानते है. आज इस पोस्ट में हम आपको बता रहै है की आखिर लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते है. boys like girls.

जानिये लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते है

which type of boy girl like most in hindi

1. मुंडा हैंडसम होना चाहिए
एक लड़की की हमेशा से चाह होती है की जिसके साथ उसके प्यार की शुरुआत हो वो बन्दा हैंडसम पर्सनल्टी वाला होना चाहिए. जिसे एक नजर देखते ही दिल में घंटियां बजनी स्टार्ट हो जाएँ.
2. पैसे वाला हो
लडकियां चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड पैसों वाला होना चाहिए, जो उसके नखरे उठा सकें और उसे सारी सुख-सुविधाएँ दे सकें. उसे शौपिंग करा सके, उसे डेट पे ले जा सके.
3. पढाई में तेज हो
लड़कियों को पढ़े-लिखे लड़के ज्यादा पसंद आते है. लड़कियों को ऐसे लड़के काफी पसंद आते है जिनकी अपने काम में अच्छी पकड हो और अपनी एजुकेशन पूरी कर चूका हो.
4. उसकी फीलिंग्स को समझे
लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते है जो उनकी भावनाओं को समझ सके और उनका सम्मान कर सकें.
5. उनकी इज्जत करें
कहावत है ना की ‘इज्जत दोगे तो इज्जत मिलेगी’. लडकियां चाहती है की जिसे वो पसंद करें वो उसकी इज्जत करें. किसी के सामने उसका मजाक ना उड़ायें. वो उस लड़के के साथ खुद को सुरक्षित महसूस करें.
6. रोमांटिक हो
लड़कियों को रोमांटिक बंदे बहुत पसंद आते है. लडकियां चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड शाहरुख़ खान जैसा रोमांटिक होना चाहिए.
7. बंदे में कॉन्फिडेंस हो
अगर आपके अंदर कॉन्फिडेंस है तो आप कुछ भी कर सकते है. लड़कियों को कॉन्फिडेंस से भरपूर बंदे ज्यादा पसंद आते है. ऐसे लड़के खुद पर भरोसा रखते है और नर्वस नहीं होते है.
8. लड़की को हंसा दे
ऐसा लड़का जो कॉमेडियन टाइप का हो और लड़की के चेहरे पर हंसी ले आये. ऐसे लड़के का साथ हर लड़की चाहती है. आजकल लोग सिर्फ हंसना जानते है, हंसाना नहीं. इसलिए अगर आपमें हंसाने की कला है तो लडकियां आप पर मर मिटेगी.
9. बहादुर हो
कभी ऐसी स्थिति आ जाती है जब आपको लड़की की रक्षा करना पड़े, तो अगर आपमें बहादुरी है तो आप उसे बचा पाएंगे और ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते है जो उनकी रक्षा करें. ऐसे लड़के नहीं जो फट्टू टाइप के हो और डर जाएँ.
10. सक्सेसफुल हो
सफलता किसे अच्छी नहीं लगती. ऐसा बन्दा जो अपनी फील्ड में सक्सेस हो, ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते है.

boys like girls के बारे में आप इन love टिप्स के जरिये कुछ हद तक अंदाजा लगा सकते है. आखिर ladki kaise pyar karti hai | लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है. मित्रों यह लेख आपकों कैसा लगा इससे जुड़ा किसी तरह का संशोधन या कोई सुझाव देना चाहते है तो प्ल्ज़ कमेंट कर जरुर बताये

News Reporter

Leave a Reply