Is your partner getting attracted to someone else: कई बार अख़बारों में आता है की उस आदमी का तलाक हो गया, कारण था की उसका किसी और के साथ अफेयर था. लड़के ने लड़की को धोखा दे दिया और किसी और के साथ रिलेशनशिप में है. आखिर ऐसा क्या होता है की आपका पार्टनर किसी और की तरह आकर्षित हो रहा होता है. जो इंसान कभी आपके साथ मर-मिटने की कसमें खाता था और आज वह किसी और की तरफ जा रहा है.

यह बात हर किसी के दिल को चुबती है की उसका पार्टनर उसे छोड़कर किसी और की तरफ क्यों जा रहा है, आखिर मुझमे क्या कमी है. अगर आपका पार्टनर भी किसी और की तरफ आकर्षित हो रहा है और आप उसे वापिस से अपने वश में करन चाहती है तो आज में आपको कुछ उपाय बता रहा हु जिन्हें अपनाने से आपको आपका पार्टनर वापिस मिल जायेगा.

अगर आपका पार्टनर किसी और की तरह आकर्षित हो रहा है तो अपनाएं यह उपाय

किस के साथ गुड मोर्निंग विश करें Good Morning Wishes With Kiss

अपने पार्टनर को सुबह उठते ही एक प्यारे से किस के साथ गुड मोर्निंग विश करें. ऐसा रोजाना करें, जिससे उसे आपके इस प्यारे से गुड मोर्निंग की आदत पड़ जाएगी. अगर किसी दिन आप उसे ऐसे विश नहीं करेंगे तो उसे आपकी कमी बहुत खलेगी.

सेक्सी लुक Sexy Look

जब भी अपने पार्टनर के साथ जाए शॉर्ट्स पहने. आपका लुक ऐसा होना चहिये की आपका पार्टनर आपके अलावा किसी और की तरफ देख भी ना सकें.

उसे ज्यादा से ज्यादा वक्त दे Keep Quality Time

हर इंसान चाहता है की उसका पार्टनर उसे वक्त दे. अगर आप काम में या अपने फोन में बिजी रहेंगी तो जाहिर सी बात है आपके रिश्ते में दूरियाँ आएगी. इसलिए अपने पार्टनर को ज्यादा से ज्यादा वक्त दे. उन्हें हमेसा यह अहसास दिलाएं की आप हर वक्त उनके साथ है. जब उन्हें लगेगा की आप उनके साथ है तो वह किसी और की तरफ आकर्षित क्यों होगी.

कोमल त्वचा Soft Skin

आपकी त्वचा बहुत कोमल हो इस बात का भी ध्यान रखें. जब भी आपका पार्टनर आपको टच करें तो उसे कोमल स्पर्श मिलना चाहिए. अगर ऐसा होता रहा तो आपकी पत्नी आपके अलावा किसी और की तरफ आकर्षित नहीं होगी.

परिवार की इज्जत करें Respect Family

हर इंसान चाहता है की लड़की जितना अपने परिवार की इज्जत करती है उतनी ही इज्जत मेरे परिवार की भी करें. अगर आप उनके परिवार के करीब आ गई तो समझ जाईये आप अपने पार्टनर के दिल के करीब आ गई.

उनकी पसंद का ध्यान रखें

आप वो करें जो उन्हें पसंद हो. इससे उनके मन में आपके लिए इज्जत बढ़ेगी और वह कभी दुसरे की तरफ आकर्षित नहीं होगी.

प्यार का अहसास कराएँ

अपने पार्टनर को हर पल प्यार का अहसास करते रहें. जैसे घर से निकलते वक्त उन्हें प्यारी सी किस करें, उन्हें दिन में 2-3 बार गले लगायें, पेशानी में उनका हाथ पकड़कर उनकी हिम्मत बढ़ाएं. ऐसा करने से आपका पार्टनर आपको छोड़कर किसी और की तरफ आकर्षित होने के बारे में सोचेगा भी नहीं.

पुरानी यादों को ताजा करें

जब आप साथ बैठे हो तो पुरानी यादे शेयर करें. कोई पुरानी तस्वीर दिखाएँ और उस पल को याद करें. ऐसा करने से आपके पार्टनर को ख़ुशी होगी और वो आपके दिल के और करीब आ जायेगा और किसी और की तरफ आकर्षित होने का नहीं सोचेगा.

उम्मीद करता हु की आपको “क्या आपका पार्टनर किसी और की तरफ आकर्षित हो रहा है” लेख पसंद आया होगा. अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे और अपने विचार दे.

News Reporter

प्रोफेशनल ब्लॉग लेखक hihindi.com के सहसंपादक और सहयोगी। तकनीकी ट्रिक्स नई जानकारी और स्वास्थ्य जैसे विषयों पर लिखते है

Leave a Reply