About Poonam Panday पूनम पांडे को कौन नहीं जानता. पूनम पांडे अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के कारण बॉलीवुड में मशहूर है. इसके अलावा पूनम अपने बोल्ड बयानों से भी हमेशा सी चर्चा में रही है. अभी हाल ही में पूनम पांडे ने अपना ओफिसिअल एप लौंच किया था, जिसे कुछ ही टाइम में गूगल  ने हटा दिया था. हटाये भी क्यों ना, गूगल वैसे भी अडल्ट कंटेंट को नहीं रखता है और पूनम पांडे बिना अडल्ट और बोल्ड चीजों के अलावा तो कुछ कर ही नहीं सकती.

About Poonam Panday पूनम पांडे के बारे में

कब सुर्ख़ियों में आई

2011 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान वे काफी चर्चा में आई थी. उन्होंने बयान दिया था की अगर भारत विश्व कप जीतता है तो वह पूरी न्यूड होकर क्रिकेट ग्राउंड में भागेगी. ऐसा हुआ तो नही, लेकिन पूनम पांडे के इस विवादास्पद बयान ने उसकी किस्मत चमका दी. उसे इस बयान के बाद काफी एड एजेंसी के काल आने लगे और यहाँ तक की उन्हें फिल्म भी मिल गई.

पूनम पांडे का ऑफिशियल एप

पूनम पांडे का एप भी पूनम पांडे की तरह बोल्ड है. इस एप में पूनम पांडे के बारे में पूरी जानकारी है और इसके अलावा उनके बोल्ड सीन और फोटोज भी है. इस एप के द्वारा आप पूनम पांडे से अपने सवाल पूछ सकते है. इस एप में आप पूनम पांडे से जुड़ी हर तरह की जानकारी पा सकते है.

पहली फिल्म

पूनम पांडे की पहली फिल्म थी नशा, जो की खरब मार्केटिंग के चलते फ्लॉप हो गई थी. जिसमे उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे. यह फिल्म पूनम पांडे के बोल्ड और उत्तेजक पोस्टर्स के कारण काफी विवादों में भी रही थी.

हॉट योग : हीट योग

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन पूनम पांडे ने अपने ही अवतार में हॉट योग किया था जिसका विडियो उन्होंने youtube परा डाला था और उसे 20 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा था.

अश्लील हरकत करते गिरफ्तार

पूनम पांडे पब्लिक पैलेस पर अश्लील हरकतें करते हुए भी पकड़ी गई थी. किसी ने सुचना दी थी की पूनम पांडे और उसका साथी कार में अश्लील हरकत कर रहै है. पुलिस ने मौके पर से उसे गिरफ्तार किया था और कड़ी चेतावनी के बाद पुलिस ने रिहा किया था.

बलात्कार के लिए दोषी ठहराना

अपने बोल्ड और उत्तेजिक सीन और पोस्टर्स के कारण पूनम पांडे को महिलाओं के लिए अहितकर बताया गया था. महिला पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद से पूनम पांडे को बलात्कार के लिए दोषी ठहराया गया था. पूनम पांडे ने यह भी कहा था की मेरे आने से अगर रेप जैसे अपराध होते है तो क्या मेरे आने से पहले ऐसे अपराध नहीं होते थे. पूनम का मानना था की लोग अपनी कमजोरियों को छुपाने के लिए दूसरों को बलि का बकरा बनाते है.

सनी लियोनि से तुलना

फिल्म नशा से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूनम पांडे की तुलना लोगों ने सनी लियोनि से कर दी थी, तब तंग आकर पूनम पांडे ने कहा था की मेरी तुलना आप सनी से क्यों करते है. में यहां अभिनय करने आई हु और आप मुझे इसी रूप में देखें. फिल्म में जरुर अतरंग दृश्य है, इसका मतलब यह तो नहीं की में मेरी तुलना पोर्न स्टार सनी लियोनि से हो.

News Reporter

प्रोफेशनल ब्लॉग लेखक hihindi.com के सहसंपादक और सहयोगी। तकनीकी ट्रिक्स नई जानकारी और स्वास्थ्य जैसे विषयों पर लिखते है

Leave a Reply