रिलायंस बिग टीवी ऑफर, 5 वर्ष तक फ्री चला सकेगे अब मुकेश अंबानी की घोषणा

Reliance Big TV offers अभी तो आप भूले नही होंगे कि रिलायंस जिओ जब लांच हुआ था तो jio welcome offer में 15 महीने तक तक फ्री सर्विस दिया गया था। जिओ के इस धमाकेदार ऑफर ने टेलिकॉम इडस्ट्री में आग लगा दी थी। इस जिओ ऑफर में अंबानी की ओर से जिओ उपभोक्ताओं को लगभग एक साल तक निशुल्क सेवा उपलब्ध करवाई गई थी.। इस बात से यह जाहिर हो जाता है कि jio के आने के साथ ही सभी यूजर्स को बेहतरीन सेवाएं दी हैं। रिलायंस जियो के इस फ्री प्लान से टेलीकॉम क्षेत्र में सनसनी मचाने के बाद अब तो डिजिटल टीवी (टेलीकास्ट) वर्ल्ड में फ्री ऑफर पेश किया है। रिलायंस बिग टीवी ऑफर ( Reliance big tv offer ) में अब आपकों भारतीयों को सभी चैनल 5 वर्ष तक फ्री सेवा उपलब्ध कराएगी। ये सभी मुफ्त चैनल एचडी क्वालिटी के और फ्री होंगे।

रिलायंस बिग टीवी ऑफर क्या है (reliance big tv offer kya hai)reliance big tv offer kya hai

क्या है रिलायंस बिग टीवी ऑफर ( Kya hai reliance big tv offer )

इन्टरनेट के पश्चात अब एक बार फिर से मुकेश अंबानी ने मोबाइल ग्राहकों को बेहद सस्ती सेवाएं दे रही है। अन्य कम्पनियों की तुलना में रिलायंस जियो की सभी सेवाएं आज भी काफी सस्ती हैं और इसी तरह ही अब रिलायंस मोबाइल के बाद टेलिकॉम इडस्ट्री में मुकेश अंबानी ने ताल ठोक दी है। इस ऑफर के तहत अन्य टेलिकॉम सेवा प्रदाताओं के मुकाबले ग्राहकों के लिए कई बेहतर ऑफर है। अब रिलायंस बिग टीवी ऑफर के तहत सभी ग्राहकों को इंटरटेनमेंट चैनलों को 5 वर्ष तक निशुल्क देने जा रहा है। यह सभी मनोरंजन के चैनल hd क्वालिटी के होंगे।reliance big tv

Reliance big tv offer lounching

अब आपकी मुकेश अंबानी की कम्पनी रिलायंस जिओ एचडी एचईवीसी सेट टॉप के साथ साथ फ्री मनोरंजन के चैनल अगले 5 वर्ष के लिए देने जा रही है. रिलायंस बिग टीवी के निदेशक विजेंद्र सिंह ने एक कांफ्रेस करते हुए इसकी जानकारी मिडिया को दी. जब लोगों को इस ऑफर के बारे में पता चला तो गजब की ख़ुशी देखि गई. भारत के लोगों को अब टीवी से जोड़ने के लिए जिओ ने जो ऑफर दिया है, निश्चिन्त तौर पर अन्य टेलिकॉम कम्पनियों के लिए खतरे की घटी का काम करेगा.

Digital India, reliance big tv हर भारतीय का सपनाDigital India, reliance big tv

आपकों बता दे कि रिलायंस की तरफ से दिया गया यह ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपकों रिलायंस बिग टीवी ऑफर में जाना होगा. डायरेक्ट-टू-होम सर्विस के जरिये आप रिलायंस बिग टीवी का सेटऑफ बॉक्स मगवा सकते है. जिसके बाद आप अनस्टॉपेबल तरीके से अगले पांच साल तक इस मजेदार ऑफर का लुफ्त उठा सकेगे. reliance big tv में आपकों 500 से अधिक टीवी चैनल्स दिए जा रहे है. जिओ बिग टीवी सेटऑफ बॉक्स में आपकों एक अतिरिक्त वर्ष के लिए गारंटी भी दी जा रही है. इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए जिओ की आधिकारिक वेबसाइट reliancedigitaltv.com पर भी जा सकते है.

रिलांयस द्वारा सालभर पहले की गई इन्टरनेट क्रांति के बाद यह देखना रोचक होगा. कि इस धमाल के बाद अन्य टेलिकॉम कम्पनियों के क्या हालात होने वाले है. Reliance big tv offer में यूजर्स को को प्री बुकिंग के समय एक तय राशि का भुगतान करना आवश्यक होगा जब आपके सेटऑफ बॉक्स की अवधि 3 साल हो जायेगी तब आपकों यह राशि बोनस के रूप में रिटर्न कर दी जाएगी। रिलायंस के मुताबिक, इस लेटेस्ट ऑफर के तहत बहुत सारे टीवी चैनल 5 वर्ष के लिए मुफ्त होंगे और 500 चैनल तक फ्रीटूएयर चैनल पांच सालों के लिए मुफ्त रहेंगे। भारत को डिजिटल इंडिया बनाने के प्रयास को इस तरह के सकारात्मक कदम और आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है.

दोस्तों यह पोस्ट आपकों अच्छी लगी हो तो प्लीज इसे अपने दोस्तों तक शेयर जरुर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *