जिनल पांड्या की जीवनी jinal pandya biography In Hindi

अभिनेत्री जिनल पांड्या की जीवनी Jinal Pandya Biography In Hindi: आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं है एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस बॉलीवुड में है। शायद आप यह नहीं जानते होंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत साउथ की एक्ट्रेस को माना जाता है। आज के समय में बॉलीवुड में बॉलीवुड एक्ट्रेस की जगह साउथ की एक्ट्रेस को मूवीस में लिया जा रहा है। क्योंकि उनकी खूबसूरती की वजह से लोग उनको बॉलीवुड में देखना चाहते हैं। आज मैं आपको आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताऊंगा जोकि खूबसूरती और आकर्षक फिगर के मामले में किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। और शायद आज से पहले आपने इतनी खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली एक्ट्रेस तो नहीं देखी होगी। तो चलिए दोस्तों देखते हैं इस एक्ट्रेस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और जानते हैं कि यह एक्ट्रेस कौन है।

जिनल पांड्या की जीवनी Jinal Pandya Biography In Hindi

स्रोत- Gujunews

दोस्तों आज जिस एक्ट्रेस से मैं बात कर रहा हूं उनका नाम जिंनल पांड्या है जो कि एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जिन्होंने उर्दू, हिंदी और तमिल मूवीज में काम किया है। ये काफी ज्यादा फेमस तो नहीं है पर इनके पास खूबसूरती और आकर्षक फिगर जरूर है। जिसके कारण लोगों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

जिनल पांड्या
स्रोत- Gujunews

इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी। इनका जन्म मुंबई महाराष्ट्र में १९८९ को हुआ था। इन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई के एक स्कूल से पूरी की है। इसके अलावा उन्होंने ग्रेजुएशन में बीकॉम कर रखा है।

अगर इनकी फैमिली की बात करें तो इनकी फैमिली बैकग्राउंड में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से बिलॉन्ग नहीं करता है। इन्हें बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था इसलिए उन्होंने कॉलेज में भी बहुत सारे फैशन शो किए हैं।

स्रोत- Gujunews

कैरियर

अगर इनकी कैरियर की बात करें तो इन्होंने सबसे पहले फेमिना मिस इंडिया २०१० में यह फाइनललिस्ट रह चुकी है। इसके अलावा भी इन्होंने कॉलेज में बहुत सारी फैशन शो में अवार्ड जीते हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था मैंने मूवीस में काम करने के लिए आज तक कोई ओडिसन नहीं दिया है। इसके अलावा कई ब्रांड के लिए एड् भी किए हैं। उन्होंने सबसे पहले फिल्मों में डेब्यू एक पुलिस ऑफिसर के रोल में किया था।

स्रोत- Gujunews

वैसे यह साउथ में काफी ज्यादा पॉपुलर नहीं है क्योंकि इन्होंने बहुत ही कम मूवीस में काम किया है। इन्होंने दो तीन मूवीज की है पर अभी तक वह रिलीज नहीं हुई। दो-तीन साल पहले सुनने में यह भी आया था कि यह संजय दत्त के साथ अमरपाली मूवी में काम करेंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

खूबसूरती और आकर्षक फिगर

स्रोत- Gujunews

दोस्तों अगर इनकी खूबसूरती की बात करें तो यह बॉलीवुड या साउथ में किसी भी एक्ट्रेस से खूबसूरती के मामले में टक्कर दे सकती है। क्योंकि उनके पास खूबसूरती के अलावा इनके आकर्षक फिर भी है जो लोगों को उनकी तरफ खींचता है।

और सबसे अहम बात यह बहुत ही अच्छे नेचर की एक्ट्रेस है इसीलिए लोग इन को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो यह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और आकर्षक तस्वीरें शेयर करती रहती है।

स्रोत- Gujunews

दोस्तों आपसे निवेदन है कि आप इन तस्वीरों को लाइक जरूर कर दें और ऐसे ही खूबसूरत हो तस्वीरें देखते रहने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो के बटन पर क्लिक करें हमारे साथ बने रहें। कमेंट में यह जरूर बताइएगा कि क्या ये एक्ट्रेस अपने आकर्षक फिगर और खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड या साउथ में फेमस हो पाएगी।

स्रोत- Gujunews

अपने बोल्ड लुक के कारण बॉलीवुड और तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जिनल पांड्या का जन्म 22 जून 1989 में हुआ था. 31 वर्षीय जिनल पांड्या ने अपने करियर की शुरुआत मोडलिंग से आरम्भ की. इन्होने फेमिना मिस इण्डिया 2010 में भाग लिया और फाइनलिस्ट बनी. इन्होने कोई ना कोई चाहिए और मैंने प्यार किया है इन दो फिल्मों में भी काम किया हैं.

स्रोत- Gujunews

यह भी पढ़े

उम्मीद करता हूँ दोस्तों अभिनेत्री जिनल पांड्या की जीवनी Jinal Pandya Biography In Hindi का यह लेख आपको पसंद आया होगा. आकर्षक लुक और खूबसूरती की रानी जिनल पांड्या का जीवन परिचय में दी जानकारी पसंद आई हो तो अपने फ्रेड्स के साथ भी शेयर करें.

अपने विचार यहाँ लिखे