प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय Priya Prakash Varrier Biography In Hindi हमारे देश में स्टार बनना इतना आसान काम नही है, कई सालों तक की कड़ी मेहनत के बाद बहुत ही कम लोगों को यह कहलाने का नसीब प्राप्त होता है. मुंबई में जाकर एक्टर या एक्ट्रिज बनने का ख़्वाब देखते देखते कब उम्रः ढल जाती है पता नही चलता.

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय Priya Prakash Biography In Hindi

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय Priya Prakash Varrier Biography In Hindi

मगर क्या एक ही रात में सुपरस्टार. सोचने और समझने में तो बेमानी ही लगती है मगर प्रिया प्रकाश वारियर एक ऐसा ही नाम है. इन्हें थोड़े दिन पहले कोई नही जानता था.

मगर 26 सेकंड की एक वीडियो में आँख मारने का पॉज आज के दर्शकों को इतना रास आया कि एक साधारण प्रिया प्रकाश वारियर लड़की को सुपरस्टार के ओहदे तक पंहुचा दिया. कौन है प्रिया प्रकाश वारियर इसके बारे में आपकों Priya Prakash Varrier Biography & Life introduction में बताने जा रहे है

प्रिया प्रकाश वारियर

पूरा नामप्रिया प्रकाश वरियर
जन्म12 सितम्बर 1999
माता का नामप्रीथा प्रकाश वरियर
पिता का नामप्रकाश वरियर
आयु22 वर्ष
शिक्षाबीकॉम
पेशाफिल्म अभिनेत्री
फिल्मश्रीदेवी बंगलो
सक्रिय वर्ष2018

प्रिया मात्र 18 वर्ष की है, जो कि तृश्शूर, केरला की रहने वाली है इसकी DOB जन्मतिथि 12 सितम्बर 1999 बताई जाती है. विमला कॉलेज ,तृश्शूर में बीकॉम की छात्रा को यदि किसी ने सुपरस्टार बनाया तो वो थी, सोशल मिडिया मल्यालमी फिल्म की एक छोटी सी क्लिप में जब लोगों ने उसको देखा तो मानों देखते ही उसके फैन हो गये. कुछ दिनों तक प्रिया प्रकाश वरियर यूट्यूब तथा इंटरनेट पर टॉप ट्रेंडिंग में रही थी.

प्रिया प्रकाश के बारे में (information About Priya Prakash In Hindi)

उरु अदार लव से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुवात करने यह दक्षिण भारतीय एक फिल्म के सीन से हिट हुई. बच्चों के साथ प्यार का इजहार के लिए आँखों के इशारे के इस विडियो ने इन्हें बॉलीवुड जगत के दर्शक की चहेती अभिनेत्री बना दिया.

प्रिया के पिता का नाम प्रकाश वरियर तथा माँ का नाम प्रीथा वारियर है. Priya Prakash Varrier family में इनके माता-पिता दादा दादी के अलावा एक भाई भी है. प्रिया हाल ही में अपनी पढ़ाई के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर रही है.

Followers and fans of Priya Prakash Varrier

इंटरनेट और सोशल मिडिया से पर्दे पर धमाल मचाने वाली प्रिया प्रकाश चाहे यूट्यूब हो या गूगल या फिर फेसबुक या इन्स्तग्राम सभी प्लेटफोर्म पर इनकों फ़ॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है.

हाल ही में प्रिया के सोशल मिडिया अकाउंट में फेसबुक 70k पेज लाइक करने वाले, Instagram पर प्रिय को 700k लोग follow कर रहे है तथा twitter जैसे प्लेटफोर्म पर भी इनकों चाहने वालों की कमी नही है यहाँ उन्हें 12.2k लोग फॉलो करते है।

अब क्या कर रही हैं प्रिय प्रकाश

सेन्सेशन क्वीन के नाम से विख्यात प्रिय प्रकाश वारियर आजकल गाने गाने का शौक आजमा रही हैं. महज 10 सैकंड की विडियो क्लिप से प्रसिद्धि पाने वाली प्रिया अब अपने यूट्यूब चैनल प्रिया पर सिंगिंग के नये अवतार में दिख रही हैं.

हाल ही में इन्होने रंगीला फिल्म का हिट गाना हाय रामा ये क्या हुआ को गाया हैं, इसे फैन्स ने भी बहुत पसंद किया हैं. वारियर का यह गाना आप भी यहाँ देख सकते हैं.

आने वाली फिल्में (upcoming movies)

प्रिया प्रकाश का फ़िल्मी करियर उतना बड़ा नहीं हैं यह महज कुछ फिल्मों में ही अभी तक दिखी हैं. करियर की शुरुआत इन्होने मलयालम फिल्म ओरु अदार लव

से की थी. 2 अक्टूबर 2022 को श्रीदेवी पर बन रही श्रीदेवी बंगलो फिल्म के लीड रोल में प्रिया फिर दिखेगी. प्रशांत माम्‍पिली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू हुई थी, फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने पर काफी हंगामा भी बर्फा था.

बताया जाता है कि प्रिया प्रकाश ने लव हैकर सहित कई अन्य हिंदी फिल्मों को भी साइन किया है जहाँ वे आने वाले दिनों में अभिनय में दिखेगी.

Priya Prakash Varrier movies

फिल्म नामरिलीज डेट
Sridevi Bungalow30 Dec 2022
Vishnu Priya24 Feb 2022
Check26 Feb 2021
Ishq30 Jul 2021
Oru Nalpathukarante Irupathiyonnukari
Oru Adaar Love14 Feb 2019
Kirik Love Story14 Feb 2019
Lovers Day14 Feb 2019
Thanaha02 Nov 2018
Finals06 Sep 2019

एक रात में ये भी बनी सुपर स्टार

आज हम आपको कुछ एसी ही लड़कियों के बारे में बतायेंगे जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से वो रातोंरात स्टार बन गई थी।

  • सायमा हुसैन मीर-शाहरुख़ खान अपनी फिल्म राईस के प्रमोशन के लिए पुणे के सिम्बिओसिस कॉलेज में गए थे। वहां उन्होंने एक सेल्फी ली और उस सेल्फी को सोशल मिडिया पर अपलोड करते ही एक लड़की रातोंरात स्टार बन गई थी। दरअसल इस फोटो में एक खूबसूरत लड़की जिसका नाम ‘शायमा हुसैन मीर, की भी थी। इस सेल्फी के वायरल होते ही सबने पूछना शुरू कर दिया की “शाहरुख़ और सब छोड़ो यह बताओ की ये नीली आँखों वाली खूबसूरत लड़की कौन हैं” इसके बाद तो फिल्म राईस से ज्यादा शायमा की चर्चे ज्यादा हुए।
  • सपना व्यास-गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी सपना व्यास की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल होते ही रातों-रात प्रसिद्ध हो गयी थी। सपना व्यास ने अपना 33 किलो वजन कम करके एक नया इतिहास रच दिया था. सपना व्यास की सुन्दरता के आगे बड़ी बड़ी हिरोइन भी फीकी लगती हैं।
  • केतिका शर्मा-केतिका शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं केतिका शर्मा ने अपने डांस के विडियो अपलोड किये जिनको देखने वाले उनके दीवाने हो गए। इनकी फोटों भी खूब वायरल हुई। आपको बतादें की इससे पहले केतिका शर्मा को कोई नही जानता था।

FAQ

साउथ इंडियन अभिनेत्री प्रिया प्रकाश को किस उपनाम से जाना जाता हैं.

विंक गर्ल

प्रिया का आँख मारने वाला सीन किस फिल्म का था?

ओरू अदार लव

प्रिया प्रकाश वारियर उम्र क्या हैं.

22 वर्ष

यह भी पढ़े

उम्मीद करते हैं फ्रेड्स प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय Priya Prakash Varrier Biography In Hindi के आर्टिकल में दी जानकारी आपको पसंद आई होगी. यदि आपको प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में दी जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने फ्रेड्स के साथ भी शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published.