लड़की पटाने के तरीके Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free

लड़की पटाने के तरीके Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free: ड़की पटाना सीखे या फिर Ladki Patane Ka Mantra आप खोज रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं. hindi mein आपके साथ Hindi Tips और लड़की पटाने का मंत्र और फौर्मुला आपके साथ भी साझा करेगे जिनसे आप यकीनन किसी भी लड़की को पटा सकते है अपनी दोस्त या गर्लफ्रेड बना सकते हैं.

लड़की पटाने के तरीके Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free

लड़की पटाने के तरीके Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free

आम तौर पर यह समस्या देखी गई है कि बहुत से लड़के लड़की को पटाना तो चाहते है मगर वो इसमें सफल नहीं हो पाते हैं. उनकी असफलता के कई सारे कारण हो सकते है जिसके कारण वे अपने कार्य को अंजाम तक नहीं पंहुचा पाते हैं.

लोग लड़की इसलिए पटाते है ताकि वो अपनी मनपसन्द लड़की से शादी कर करे. आज के इस लेख में हम आपकों इसी नजरिये के साथ लड़की पटाने के टिप्स बताएगे, जिनसे आप उनकी लाइफ में या वो आपकी लाइफ में आ सके. चलो अब लड़की पटाना सीखे.

Ladki Patane Ke Totke : संसार में मुख्य रूप से दो तरह के लोग होते है एक आस्तिक व दूसरे नास्तिक. जो लोग भगवान में यकीन करते है उनका मानना होता है कि कोई भी चीज नहीं है जिससे टोटके जादू टोने मंत्र या वशीकरण की विधि से प्राप्त न किया जा सके.

Ladki Patane Ke 101 Tarike Hindi में आपकों अच्छे और बुरे दोनों तरीकों के बारे में बताएगे जिससे आप टेडी खीर कही जाने वाली लडकियों को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं.

अक्सर लड़के दिल के बड़े सच्चे होते है, वे जिससे प्यार करते है उन्हें पाना भी चाहते है मगर लड़कियाँ कुछ घमंडी तथा किसी को घास डालने वाली नहीं होती हैं. ऐसे में लड़के नाकामयाब होने पर डिप्रेशन में चले जाते हैं.

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे Ladki Patane Ke 151 Tarike

यदि आप किसी लड़की को पाना चाहते है तो उसके साथ मेलजोल बढाएं. यदि वह स्कूल कॉलेज या ऑफिस जाती है तो आप भी सप्ताह भर उसके साथ आए जाए, एक सप्ताह तक ऐसा करने के बाद कुछ दिन साथ आना छोड़ दे.

अगले दिन फिर जब आप उससे मिलेगे तो पूरे चांस रहते है कि वह आपसे बात करेगी और जानने की कोशिश करेगी कि आप कल क्यों नहीं आए. Ladki Patane का यह सबसे सरल तरीका है जिसे हर कोई अपनाता हैं.

बहुत सी गर्ल्स में ईगो अधिक होता है तथा वह दूसरे को नीचा दिखाने की चाहत रखती हैं. आप अपने किसी अच्छे दोस्त की लड़की के सामने तारीफ़ रोजाना करिए, यदि आप उसे अच्छे लगते है तो उसकी कोशिश होगी. वह उस दोस्त की जगह आपकी जिन्दगी में आना चाहेगी, जिससे आप उसकी तारीफ़ कर सके.

Ladki Patane Ke Best Tarike- वशीकरण मंत्र (ladki patane ka mantra)

“तेल-तेल महातेल! दूखूं री मोहिनी तेरा खेल
लौंग, लौंगा, लौंगा! बैर एक लौंग मेरी आती-पाती
दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए!
सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!
(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!”

मंत्र सिद्धिकर्ण समय -ladki patane ka mantra

ऊपर दिया गया लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र है संभव है यदि इसका सही उपयोग किया जाए तो यह आपकों सही परिणाम देगा. मगर इसके गलत प्रयोग से कई प्रोब्लम भी आ सकती हैं.

यह मंत्र उन्ही लड़कियों पर असर करता है जिनसे आप दिल से प्यार करते है. सच्ची मोहब्बत को पाने में यह मंत्र और इसकी विधि आपके लिए कारगर साबित हो सकती हैं.

जब आप इस मंत्र को विधि के साथ अपनाएगे तो कई तरह की घटनाएं आपके साथ घटित हो सकती है. यहाँ आपकों धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता हैं. इस विधि के दौरान आपकों बुरे सपने या खतरनाक आवाजे भी सुनाई पड़ सकती हैं.

मगर आप उससे भयभीत ना हो. इस मन्त्र की सिद्धि आप चन्द्र ग्रहण से आरम्भ करे. चन्द्र ग्रहण की रात से हर मंगलवार और गुरूवार को इसका उच्चारण करे.

मंत्र सिद्ध करने की विधि – ladki patane ka mantra

जब आप इस मंत्र की सिद्धि कर रहे हो तो आपकों कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. सबसे पहला यह कि आपकों हर मंगलवार और गुरूवार की रात को स्नान करने के बाद ठीक ग्यारह बजे से इस मंत्र का जाप करना होगा.

ऐसा करने के पश्चात किसी लकड़ी की चौकी पर लाल कपड़ा रखकर उस पर कुछ चावल, सिंदूर तथा लड़की की तस्वीर रख ले.

लड़की की तस्वीर के साथ उसका नाम भी लिखा होगा चाहिए. अब आप लड़की की तस्वीर पर सिंदूर और चावल के साथ तिलक लगाए और ऊपर दिए गये वशीकरण मंत्र का एक हजार आठ बार जाप करे यदि आप इसी प्रक्रिया को 11 सप्ताह तक जारी रख पाते है तो संभव है आप अमुक लड़की को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.

Dating Tips For Girls किसी लड़के के साथ डेट करते समय रखें यह सावधानियां

Dating Tips For Girls: पहले अट्रेक्शन और फिर प्यार होना लाजमी हे. कई बार हमारा किसी पर दिल आ जाता हे और वह हमारा क्रश बन जाता हे. ऐसे में हमें हर हाल में वो चाहिए होता हे और कैसे भी करके बातचीत भी हो जाती हे. बातचीत के बाद बात आती हे डेटिंग की. हर कोई केंडल लाइट डीनर चाहता हे, जहां सिर्फ तुम और हम हो और एक दुसरे की आँखों में आँखे डालकर अपने प्यार को महसूस करें.

लेकिन कई बार किसी लड़के के साथ डेटिंग पर जाते समय लड़कियां कुछ गलतियां कर देती हे, ऐसे में बनती बात बिगड़ सकती हे. आज में आपको ऐसे ही कुछ टिप्स और सावधानियां बता रहा हु जिनको ध्यान में रखकर आप अपनी डेट को सफल बना सकती हे और लड़के के दिल में अपने लिए अच्छी जगह भी बना सकती है.

अपने एक्स के बारे में ना बताएं Do not tell about your X

अगर आप पहले भी किसी के साथ डेट कर चुकी हे और उसके साथ आपका ब्रेकअप हो चूका हे तथा आप उसे भूल चुकी हे और दुसरे रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हे तो डेट पर भूलकर भी अपने एक्स के बारे में बात ना करें और ना ही अपने पास्ट को दोहराएँ.

झूठ ना बोले Don’t Lie

जब भी आप पहली बार डेटिंग पर जा रही हे तो उससे अपनी नाम, उम्र, जॉब, पसंद-नापसंद, फ्यूचर प्लानिंग आदि को लेकर कोई भी झूठ ना बोले, क्योंकि अगर उसे किसी दिन आपका झूठ पकड़ में आ गया तो रिश्ता टूट सकता हे.

ख़ामोशी को करे दूर Far away from silence

जब आप किसी के साथ पहली बार डेटिंग पर जाती हे तो एक अजीब तरह की ख़ामोशी छा जाती हे, क्योंकि हम क्या पूछे इसके बारे में हमें पता ही नहीं होता हे. इसलिए डेट पर जाने से पहले इसकी प्लानिग करके जाए और जितना हो सके खामोश होने से बचना चाहिए.

किसी बात को लंबा ना खींचे Do not take long

लड़कियों की आदत होती हे की किसी बात को लेकर बैठ जाए तो उसे लंबा खींचती रहती हे, ऐसे में सामने वाला बोर हो सकता हे और आपका उस पर गलत इम्प्रेशन पड़ सकता हे. इसलिए डेटिंग पर बातों को क्लियर और स्पष्ट कहें.

रियल्टी में रहें Stay in Realty

जैसा आप हे वैसा ही रहे, ज्यादा हवा में ना उड़े. लड़कों को रियल्टी में जीने वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती हे.

सही जगह का चुनाव Choice of right place

जाहिर सी बात हे अगर आप किसी के साथ डेटिंग पर जा रही हे तो जगह ऐसी होनी चाहिए जहां चहल-पहल होनी चाहिए. जिससे बात करने में आसानी हो और आपका कॉन्फिडेंस भी बढे.

सही कपड़ो का चयन Choose the right clothes

इंसान की पर्सनल्टी उसके कपड़ो से दिखती हे. इसलिए कपड़ो का चयन सोच-समझ करें. ज्यादा छोटे कपड़े ना पहने, क्या पता लड़के के मन में आपको लेकर कोई और ही छवि. हर लड़का चाहता हे की उसकी डेटिंग गर्ल को कोई और गंदी नजर से ना देखें, इसलिए कपड़ो का चयन बहुत सोच-समझकर करें.

ज्यादा मेकअप ना करें Do not make too much makeup

आप किसी शादी में नहीं जा रही हे जो बहुत सारा मेकअप कर ले. डेटिंग पर जाते समय मेकअप से बचें और जितना हो सके नेचुरल रहें. ताकि लड़के पे अच्छा इफ़ेक्ट पड़े.

गिफ्ट लेके जाये Take gifts

डेटिंग पर जा रही हे तो खाली हाथ ना जाएँ. कोई अच्छा सा गिफ्ट लेके जाए. गिफ्ट ऐसा ले जाये की उसे देखते ही लड़का खुश हो जाये.

ladki kaise pyar karti hai | लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

love tips in hindi for boyfriend AND GF भाई प्यार कभी भी और कहीं भी हो सकता है. प्यार ना उम्र देखता है और ना जगह, यह तो सिर्फ दिल की फीलिंग्स देखता है.

आँखों से आँखे टकराई, दिल से दिल मिले और चेहरे पर मुस्कान खिले मान लो हो गई प्यार की शुरुआत. प्यार तो जज्बातों का खेल है. लड़की को पटाना कोई बच्चों का खेल नहीं है.

उन्हैं किस तरह के लड़के पसंद आते है, यह बहुत कम लोग जानते है. आज इस पोस्ट में हम आपको बता रहै है की आखिर लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते है. boys like girls.

which type of boy girl like most in hindi

1. मुंडा हैंडसम होना चाहिए

एक लड़की की हमेशा से चाह होती है की जिसके साथ उसके प्यार की शुरुआत हो वो बन्दा हैंडसम पर्सनल्टी वाला होना चाहिए. जिसे एक नजर देखते ही दिल में घंटियां बजनी स्टार्ट हो जाएँ.

2. पैसे वाला हो

लडकियां चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड पैसों वाला होना चाहिए, जो उसके नखरे उठा सकें और उसे सारी सुख-सुविधाएँ दे सकें. उसे शौपिंग करा सके, उसे डेट पे ले जा सके.

3. पढाई में तेज हो

लड़कियों को पढ़े-लिखे लड़के ज्यादा पसंद आते है. लड़कियों को ऐसे लड़के काफी पसंद आते है जिनकी अपने काम में अच्छी पकड हो और अपनी एजुकेशन पूरी कर चूका हो.

4. उसकी फीलिंग्स को समझे

लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते है जो उनकी भावनाओं को समझ सके और उनका सम्मान कर सकें.

5. उनकी इज्जत करें

कहावत है ना की ‘इज्जत दोगे तो इज्जत मिलेगी’. लडकियां चाहती है की जिसे वो पसंद करें वो उसकी इज्जत करें. किसी के सामने उसका मजाक ना उड़ायें. वो उस लड़के के साथ खुद को सुरक्षित महसूस करें.

6. रोमांटिक हो

लड़कियों को रोमांटिक बंदे बहुत पसंद आते है. लडकियां चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड शाहरुख़ खान जैसा रोमांटिक होना चाहिए.

7. बंदे में कॉन्फिडेंस हो

अगर आपके अंदर कॉन्फिडेंस है तो आप कुछ भी कर सकते है. लड़कियों को कॉन्फिडेंस से भरपूर बंदे ज्यादा पसंद आते है. ऐसे लड़के खुद पर भरोसा रखते है और नर्वस नहीं होते है.

8. लड़की को हंसा दे

ऐसा लड़का जो कॉमेडियन टाइप का हो और लड़की के चेहरे पर हंसी ले आये. ऐसे लड़के का साथ हर लड़की चाहती है. आजकल लोग सिर्फ हंसना जानते है, हंसाना नहीं. इसलिए अगर आपमें हंसाने की कला है तो लडकियां आप पर मर मिटेगी.

9. बहादुर हो

कभी ऐसी स्थिति आ जाती है जब आपको लड़की की रक्षा करना पड़े, तो अगर आपमें बहादुरी है तो आप उसे बचा पाएंगे और ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते है जो उनकी रक्षा करें. ऐसे लड़के नहीं जो फट्टू टाइप के हो और डर जाएँ.

10. सक्सेसफुल हो

सफलता किसे अच्छी नहीं लगती. ऐसा बन्दा जो अपनी फील्ड में सक्सेस हो, ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते है.

यह भी पढ़े

उम्मीद करता हूँ दोस्तों लड़की पटाने के तरीके Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free का यह लेख आपको पसंद आया होगा. यदि आपको Ladki Patane Ke Tarike Upay Formula 151 Tarike, 101 Tarike, Tips Impress Karne Ka Tarika Aankhon Se Ladki Patane Kisi Bhi Anjaan Girl Larki Ko Facebook Hello Google Whatsapp Instagram Par Phasane Sabse Aasan Tarika Sahi Tarika  में दी जानकारी पसंद आइ हो तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें.

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *