प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

Biography Of Film actor Priya Prakash Varrier in Hindi हमारे देश में स्टार बनना इतना आसान काम नही है, कई सालों तक की कड़ी मेहनत के बाद बहुत ही कम लोगों को यह कहलाने का नसीब प्राप्त होता है. मुंबई में जाकर एक्टर या एक्ट्रिज बनने का ख़्वाब देखते देखते कब उम्रः ढल जाती है पता नही चलता. मगर क्या एक ही रात में सुपरस्टार. सोचने और समझने में तो बेमानी ही लगती है मगर प्रिया प्रकाश वारियर एक ऐसा ही नाम है. इन्हें थोड़े दिन पहले कोई नही जानता था. मगर 26 सेकंड की एक वीडियो में आँख मारने का पॉज आज के दर्शकों को इतना रास आया कि एक साधारण प्रिया प्रकाश वारियर लड़की को सुपरस्टार के ओहदे तक पंहुचा दिया. कौन है प्रिया प्रकाश वारियर इसके बारे में आपकों Priya Prakash Varrier Biography & Life introduction में बताने जा रहे है.

प्रिया प्रकाश वारियर

Born: 12 September 1999 (age 18 years)
Nationality: Indian
Music by: Shaan Rahman
Language: Malayalam
Produced by: Ousepachan Vaalakuzhy
Production company: Ouseppachan Movie House
Story by: Omar Lulu

प्रिया मात्र 18 वर्ष की है, जो कि तृश्शूर, केरला की रहने वाली है इसकी DOB जन्मतिथि 12 सितम्बर 1999 बताई जाती है. विमला कॉलेज ,तृश्शूर में बीकॉम की छात्रा को यदि किसी ने सुपरस्टार बनाया तो वो थी, सोशल मिडिया मल्यालमी फिल्म की एक छोटी सी क्लिप में जब लोगों ने उसको देखा तो मानों देखते ही उसके फैन हो गये. कुछ दिनों तक प्रिया प्रकाश वरियर यूट्यूब तथा इंटरनेट पर टॉप ट्रेंडिंग में रही थी.

प्रिया प्रकाश के बारे में (information About Priya Prakash In Hindi)

उरु अदार लव से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुवात करने यह दक्षिण भारतीय एक फिल्म के सीन से हिट हुई. बच्चों के साथ प्यार का इजहार के लिए आँखों के इशारे के इस विडियो ने इन्हें बॉलीवुड जगत के दर्शक की चहेती अभिनेत्री बना दिया. प्रिया के पिता का नाम प्रकाश वरियर तथा माँ का नाम प्रीथा वारियर है. Priya Prakash Varrier family में इनके माता-पिता दादा दादी के अलावा एक भाई भी है. प्रिया हाल ही में अपनी पढ़ाई के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर रही है.

Followers and fans of Priya Prakash Varrier

इंटरनेट और सोशल मिडिया से पर्दे पर धमाल मचाने वाली प्रिया प्रकाश चाहे यूट्यूब हो या गूगल या फिर फेसबुक या इन्स्तग्राम सभी प्लेटफोर्म पर इनकों फ़ॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है.

हाल ही में प्रिया के सोशल मिडिया अकाउंट में फेसबुक 70k पेज लाइक करने वाले, Instagram पर प्रिय को 700k लोग follow कर रहे है तथा twitter जैसे प्लेटफोर्म पर भी इनकों चाहने वालों की कमी नही है यहाँ उन्हें 12.2k लोग फॉलो करते है।

एक रात में ये भी बनी सुपर स्टार

आज हम आपको कुछ एसी ही लड़कियों के बारे में बतायेंगे जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से वो रातोंरात स्टार बन गई थी।

  • सायमा हुसैन मीर-शाहरुख़ खान अपनी फिल्म राईस के प्रमोशन के लिए पुणे के सिम्बिओसिस कॉलेज में गए थे। वहां उन्होंने एक सेल्फी ली और उस सेल्फी को सोशल मिडिया पर अपलोड करते ही एक लड़की रातोंरात स्टार बन गई थी। दरअसल इस फोटो में एक खूबसूरत लड़की जिसका नाम ‘शायमा हुसैन मीर, की भी थी। इस सेल्फी के वायरल होते ही सबने पूछना शुरू कर दिया की “शाहरुख़ और सब छोड़ो यह बताओ की ये नीली आँखों वाली खूबसूरत लड़की कौन हैं” इसके बाद तो फिल्म राईस से ज्यादा शायमा की चर्चे ज्यादा हुए।
  • सपना व्यास-गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी सपना व्यास की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल होते ही रातों-रात प्रसिद्ध हो गयी थी। सपना व्यास ने अपना 33 किलो वजन कम करके एक नया इतिहास रच दिया था. सपना व्यास की सुन्दरता के आगे बड़ी बड़ी हिरोइन भी फीकी लगती हैं।
  • केतिका शर्मा-केतिका शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं केतिका शर्मा ने अपने डांस के विडियो अपलोड किये जिनको देखने वाले उनके दीवाने हो गए। इनकी फोटों भी खूब वायरल हुई। आपको बतादें की इससे पहले केतिका शर्मा को कोई नही जानता था।

READ MORE:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *