पूनम पाण्डेय का जीवन परिचय Poonam Pandey Biography In Hindi

पूनम पाण्डेय का जीवन परिचय Poonam Pandey Biography In Hindi: पूनम पांडे को कौन नहीं जानता. पूनम पांडे अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के कारण बॉलीवुड में मशहूर है. इसके अलावा पूनम अपने बोल्ड बयानों से भी हमेशा सी चर्चा में रही है. अभी हाल ही में पूनम पांडे ने अपना ओफिसिअल एप लौंच किया था, जिसे कुछ ही टाइम में गूगल  ने हटा दिया था. हटाये भी क्यों ना, गूगल वैसे भी अडल्ट कंटेंट को नहीं रखता है और पूनम पांडे बिना अडल्ट और बोल्ड चीजों के अलावा तो कुछ कर ही नहीं सकती.

पूनम पाण्डेय जीवन परिचय Poonam Pandey Biography In Hindi

पूनम पाण्डेय जीवन परिचय Poonam Pandey Biography In Hindi

Fact Profile Of Poonam Pandey In Hindi

वास्तविक नामपूनम पांडे
जन्म11 मार्च 1991
जन्म स्थलनई दिल्ली, भारत
पिताजी (Father)शोभनाथ पाण्डेय
माताजी (Mother)विद्या पाण्डेय
राष्ट्रीयताभारतीय
धर्महिंदू
बहन ( Sister )श्रद्धा पांडे
भाई ( Brother )विनय शर्मा
विवाहसैम बॉम्बे
पेशाअभिनेत्री, मॉडल
फ़िल्म डेब्यूनशा (2013)
टेलीविजन डेब्यूNadaniyaan (2015)
Instagramipoonampandey
Twitter@ipoonampandey
FacebookiPoonampandey11

पूनम पांडे की जीवनी बायोग्राफी

पूनम पांडेय एक भारतीय मॉडल और फिल्म और टीवी अभिनेत्री हैं. वर्ष 2011 में किंगफिशर के लिए खिचवाई गई कुछ अर्ध नग्न तस्वीरों ने इन्हें रातो रात बेशुमार पहचान दिला दी. इसी साल भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर वह नग्न तस्वीर खीचवाएगी इस तरह के बयानों के लिए लोगों के बीच चर्चा में बनी रही.

साल 2013 में इन्हें नशा फिल्म में साइन किया गया. यह काफी फ्लॉप फिल्म साबित हुई. फिल्म के कुछ द्रश्यों में काफी अश्लीलता देखी गई. पूनम फिल्म में मुख्य नायिका के रूप में टीचर की भूमिका में थी, जो अपने एक छात्र के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती हैं.

पूनम पांडे सोशल मिडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं. ट्विटर और इन्स्ताग्राम पर ये अपनी अर्ध नग्न तस्वीरे अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में पूनम ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर एडल्ट प्लेटफार्म ‘ओनली फैंस’ पर हैं, जहाँ अर्धनग्न तस्वीरे और वीडियो कंटेट खरीदे व बेचे भी जाते हैं.

साल 2020 में पूनम पांडेय ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बाम्बे से शादी की, ये दोनों लम्बे समय से एक दूसरे के साथ थे. शादी के महज 12 दिन बाद ही पूनम ने गोवा पुलिस के हाथों सैम को यौन शोषण के आरोपों में जेल भिजवा दिया.

पूनम पांडे की फिल्मे

फिल्म नामरिलीज वर्षकिरदार
2013नशाअनीता
2014लव इज़ पॉइज़नआइटम गर्ल
2015मालिनी एंड कंपनीमालिनी
2016द वीकेंड
2017आ गया हीरोआइटम गर्ल
2018द जर्नी ऑफ़ कर्माकर्मा

पूनम पांडेय के विवाद व बयान

कब सुर्ख़ियों में आई

2011 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान वे काफी चर्चा में आई थी. उन्होंने बयान दिया था की अगर भारत विश्व कप जीतता है तो वह पूरी न्यूड होकर क्रिकेट ग्राउंड में भागेगी. ऐसा हुआ तो नही, लेकिन पूनम पांडे के इस विवादास्पद बयान ने उसकी किस्मत चमका दी. उसे इस बयान के बाद काफी एड एजेंसी के काल आने लगे और यहाँ तक की उन्हें फिल्म भी मिल गई.

पूनम पांडे का ऑफिशियल एप

पूनम पांडे का एप भी पूनम पांडे की तरह बोल्ड है. इस एप में पूनम पांडे के बारे में पूरी जानकारी है और इसके अलावा उनके बोल्ड सीन और फोटोज भी है. इस एप के द्वारा आप पूनम पांडे से अपने सवाल पूछ सकते है. इस एप में आप पूनम पांडे से जुड़ी हर तरह की जानकारी पा सकते है.

पहली फिल्म

पूनम पांडे की पहली फिल्म थी नशा, जो की खरब मार्केटिंग के चलते फ्लॉप हो गई थी. जिसमे उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे. यह फिल्म पूनम पांडे के बोल्ड और उत्तेजक पोस्टर्स के कारण काफी विवादों में भी रही थी.

हॉट योग : हीट योग

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन पूनम पांडे ने अपने ही अवतार में हॉट योग किया था जिसका विडियो उन्होंने youtube परा डाला था और उसे 20 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा था.

अश्लील हरकत करते गिरफ्तार

पूनम पांडे पब्लिक पैलेस पर अश्लील हरकतें करते हुए भी पकड़ी गई थी. किसी ने सुचना दी थी की पूनम पांडे और उसका साथी कार में अश्लील हरकत कर रहै है. पुलिस ने मौके पर से उसे गिरफ्तार किया था और कड़ी चेतावनी के बाद पुलिस ने रिहा किया था.

बलात्कार के लिए दोषी ठहराना

अपने बोल्ड और उत्तेजिक सीन और पोस्टर्स के कारण पूनम पांडे को महिलाओं के लिए अहितकर बताया गया था. महिला पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद से पूनम पांडे को बलात्कार के लिए दोषी ठहराया गया था. पूनम पांडे ने यह भी कहा था की मेरे आने से अगर रेप जैसे अपराध होते है तो क्या मेरे आने से पहले ऐसे अपराध नहीं होते थे. पूनम का मानना था की लोग अपनी कमजोरियों को छुपाने के लिए दूसरों को बलि का बकरा बनाते है.

सनी लियोनि से तुलना

फिल्म नशा से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूनम पांडे की तुलना लोगों ने सनी लियोनि से कर दी थी, तब तंग आकर पूनम पांडे ने कहा था की मेरी तुलना आप सनी से क्यों करते है. में यहां अभिनय करने आई हु और आप मुझे इसी रूप में देखें. फिल्म में जरुर अतरंग दृश्य है, इसका मतलब यह तो नहीं की में मेरी तुलना पोर्न स्टार सनी लियोनि से हो.

यह भी पढ़े

उम्मीद करता हूँ दोस्तों पूनम पाण्डेय जीवन परिचय Poonam Pandey Biography In Hindi की यह जीवनी पसंद आई होगी, यदि आपको पूनम की बायोग्राफी में दी जानकारी पसंद आई हो तो अपने फ्रेड्स के साथ भी शेयर करें.

अपने विचार यहाँ लिखे