Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free | लड़की पटाना सीखे

Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free: ड़की पटाना सीखे या फिर Ladki Patane Ka Mantra आप खोज रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं. hindi mein आपके साथ Hindi Tips और लड़की पटाने का मंत्र और फौर्मुला आपके साथ भी साझा करेगे जिनसे आप यकीनन किसी भी लड़की को पटा सकते है अपनी दोस्त या गर्लफ्रेड बना सकते हैं.

आम तौर पर यह समस्या देखी गई है कि बहुत से लड़के लड़की को पटाना तो चाहते है मगर वो इसमें सफल नहीं हो पाते हैं. उनकी असफलता के कई सारे कारण हो सकते है जिसके कारण वे अपने कार्य को अंजाम तक नहीं पंहुचा पाते हैं. लोग लड़की इसलिए पटाते है ताकि वो अपनी मनपसन्द लड़की से शादी कर करे. आज के इस लेख में हम आपकों इसी नजरिये के साथ लड़की पटाने के टिप्स बताएगे, जिनसे आप उनकी लाइफ में या वो आपकी लाइफ में आ सके. चलो अब लड़की पटाना सीखे.Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free | लड़की पटाना सीखे

Ladki Patane Ke Tarike In Hindi Free | लड़की पटाना सीखे

Ladki Patane Ke Totke : संसार में मुख्य रूप से दो तरह के लोग होते है एक आस्तिक व दूसरे नास्तिक. जो लोग भगवान में यकीन करते है उनका मानना होता है कि कोई भी चीज नहीं है जिससे टोटके जादू टोने मंत्र या वशीकरण की विधि से प्राप्त न किया जा सके.

Ladki Patane Ke 101 Tarike Hindi में आपकों अच्छे और बुरे दोनों तरीकों के बारे में बताएगे जिससे आप टेडी खीर कही जाने वाली लडकियों को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं. अक्सर लड़के दिल के बड़े सच्चे होते है, वे जिससे प्यार करते है उन्हें पाना भी चाहते है मगर लड़कियाँ कुछ घमंडी तथा किसी को घास डालने वाली नहीं होती हैं. ऐसे में लड़के नाकामयाब होने पर डिप्रेशन में चले जाते हैं.

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे Ladki Patane Ke 151 Tarike

यदि आप किसी लड़की को पाना चाहते है तो उसके साथ मेलजोल बढाएं. यदि वह स्कूल कॉलेज या ऑफिस जाती है तो आप भी सप्ताह भर उसके साथ आए जाए, एक सप्ताह तक ऐसा करने के बाद कुछ दिन साथ आना छोड़ दे. अगले दिन फिर जब आप उससे मिलेगे तो पूरे चांस रहते है कि वह आपसे बात करेगी और जानने की कोशिश करेगी कि आप कल क्यों नहीं आए. Ladki Patane का यह सबसे सरल तरीका है जिसे हर कोई अपनाता हैं.

बहुत सी गर्ल्स में ईगो अधिक होता है तथा वह दूसरे को नीचा दिखाने की चाहत रखती हैं. आप अपने किसी अच्छे दोस्त की लड़की के सामने तारीफ़ रोजाना करिए, यदि आप उसे अच्छे लगते है तो उसकी कोशिश होगी. वह उस दोस्त की जगह आपकी जिन्दगी में आना चाहेगी, जिससे आप उसकी तारीफ़ कर सके.

Ladki Patane Ke Best Tarike- वशीकरण मंत्र (ladki patane ka mantra)

“तेल-तेल महातेल! दूखूं री मोहिनी तेरा खेल
लौंग, लौंगा, लौंगा! बैर एक लौंग मेरी आती-पाती
दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए!
सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!
(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!”

मंत्र सिद्धिकर्ण समय -ladki patane ka mantra

ऊपर दिया गया लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र है संभव है यदि इसका सही उपयोग किया जाए तो यह आपकों सही परिणाम देगा. मगर इसके गलत प्रयोग से कई प्रोब्लम भी आ सकती हैं. यह मंत्र उन्ही लड़कियों पर असर करता है जिनसे आप दिल से प्यार करते है. सच्ची मोहब्बत को पाने में यह मंत्र और इसकी विधि आपके लिए कारगर साबित हो सकती हैं.

जब आप इस मंत्र को विधि के साथ अपनाएगे तो कई तरह की घटनाएं आपके साथ घटित हो सकती है. यहाँ आपकों धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता हैं. इस विधि के दौरान आपकों बुरे सपने या खतरनाक आवाजे भी सुनाई पड़ सकती हैं. मगर आप उससे भयभीत ना हो. इस मन्त्र की सिद्धि आप चन्द्र ग्रहण से आरम्भ करे. चन्द्र ग्रहण की रात से हर मंगलवार और गुरूवार को इसका उच्चारण करे.

मंत्र सिद्ध करने की विधि – ladki patane ka mantra

जब आप इस मंत्र की सिद्धि कर रहे हो तो आपकों कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. सबसे पहला यह कि आपकों हर मंगलवार और गुरूवार की रात को स्नान करने के बाद ठीक ग्यारह बजे से इस मंत्र का जाप करना होगा. ऐसा करने के पश्चात किसी लकड़ी की चौकी पर लाल कपड़ा रखकर उस पर कुछ चावल, सिंदूर तथा लड़की की तस्वीर रख ले.

लड़की की तस्वीर के साथ उसका नाम भी लिखा होगा चाहिए. अब आप लड़की की तस्वीर पर सिंदूर और चावल के साथ तिलक लगाए और ऊपर दिए गये वशीकरण मंत्र का एक हजार आठ बार जाप करे यदि आप इसी प्रक्रिया को 11 सप्ताह तक जारी रख पाते है तो संभव है आप अमुक लड़की को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.


Related: Ladki Patane Ke Tarike Hindi Mein, Ladki Patane ke 101 Tarike Hindi, Ladki Patane ke 151 Tarike, aankhon se Ladki Patane ke tarike, Ladki Patane ke tarike in hindi video, boy patane ke Tarike, Ladki Patane ke Totke, Ladki Patane Ke Aasan Tarike.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *